ट्रैन से कटकर सुपौल के छात्र की पूर्णियाँ मे मौत

 




पूर्णियाँ/सिटीहलचल न्यूज़

पूर्णिया में ट्रेन से कटकर सुपौल के एक छात्र की मौत हो गई। छात्र का सर और धड़ दोनों रेल की पटरियों पर मिला। शव मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पहचान पत्र से शख्स की शिनाख्त हो सकी। जिसके बाद परिजन सुपौल से पूर्णिया पहुंचे। छात्र की मौत के बाद से परिजनों में मातम पसरा है। जीआरपी ने शव को अपने कबीर में लेकर पोस्टमार्टम के लिए GMCH पूर्णिया लाया गया है। घटना कटिहार- जोगबनी रेलखंड पर रानीपतरा रेलवे स्टेशन के समीप की है।


मृतक छात्र की पहचान सुपौल जिले के घिवाहा गांव निवासी बच्चा यादव के 32 वर्षीय छात्र मुकेश कुमार के रूप में हुई है।घटना की जानकारी देते हुए मृतक के परिजनों ने बताया कि छात्र मुकेश स्नातक का छात्र था और प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। 4 से 5 दिन पहले ही सुपौल से पूर्णिया अपने दोस्त के पास आया था। आज सुबह जीआरपी ने कॉल कर छात्र मुकेश की ट्रेन से कटकर मौत की सूचना दी। मौके पर पहुंची पर उन्होंने देखा कि कटिहार -जोगबनी रेलखंड पर रानीपतरा रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे ट्रैक पर शव पड़ी है। मुकेश ट्रेन से कहां और क्यों जा रहा था, उन्हें मालूम नहीं। 


जीआरपी ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है। छात्र की मौत के बाद से परिजनों में मातम पसरा है।

Post a Comment

Previous Post Next Post