जमीन हड़पने के लिए बंदूक के बल पर मारपीट

 


पूर्णियाँ/सिटीहलचल न्यूज़

पूर्णिया में जमीन विवाद में जमकर मारपीट हुई है। मामला 42 डिसमिल जमीन से जुड़ा है। हालात बिगड़ते देख घरवालों ने पुलिस को घटना की सूचना दी, पुलिस की गाड़ी की सायरन की आवाज सुन सभी मौके से फरार हो गए। समूचे घटनाक्रम से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। मामला सहायक खजांची थाना क्षेत्र के माधोपारा दास टोला की है।घटना की जानकारी देते हुए घायल दीपक कुमार ने कहा कि पुश्तैनी जमीन को लेकर उनके और चाचा सिबोक दास के बीच 42 डिसमिल जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।


इस विवाद में दोनों के बीच बीच हुए टेंशन में 2021 में मारपीट का झूठा केस चाचा की ओर से किया था। इसमें उनके पिता स्वर्गीय सुरेश दास का भी नाम डाल दिया गया था। जबकि उनके पिता की मौत 2017 में ही हो गई थी। वे जमीन खाली करवाने को लेकर उनके साथ पहले भी मारपीट हो चुकी है। आज वे घर में बैठे हुए थे, कि तभी उनके चाचा बदमाशों के साथ उनके घर आ धमके। उन्होंने जमीन खाली करने को कहा, जिससे उन्होंने साफ इनकार कर दिया। इसी विवाद में कहासुनी और गालीगलौज शुरू हो गई। जिसके बाद चाचा और उनके साथ आए बंदूकधारियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और जानलेवा हमला कर दिया। बीच बचाव में आई मां, पत्नी और बहन को भी पीटा गया। वहीं मौजूद घरवालों ने कॉल कर पुलिस को घटना की सूचना दी। वहीं उन्होंने समूचे घटनाक्रम का वीडियो भी बना लिया, ताकि उनकी बातों को झठलाया न जा सके। 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस की सायरन की आवाज सुन हमलावार मौके से फरार हो गए। पीड़ित की ओर से मारपीट को लेकर स्थानीय सहायक खजांची थाना में लिखित शिकायत दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post