बेख़ौफ़ चोर ने थाना गेट से बाइक उड़ाई

 


प्रतिनिधि,धमदाहा


बेखौफ बाइक चोरों ने धमदाहा थाना गेट के सामने से दिनदहाड़े थाना में आवेदन देने आए व्यक्ति का बाइक उड़ा लिया है.जी हां वृद्ध महिला को पुत्र द्वारा परेशान किए जाने से निजात दिलाने के लिए थाना लेकर आई वार्ड सदस्य कविता देवी की बाइक थाना गेट के सामने से चोरी हो गई है. घटना को लेकर ठाढ़ी राजो पंचायत के वार्ड नंबर 8 वार्ड सदस्य कविता देवी अपने पति अवधेश कुमार के साथ नंदग्राम गांव की विधवा महिला शांति देवी को लेकर थाना आई हुई थी.


जहां थाना गेट पर बाइक खड़ी कर अपने पति के साथ बृद्ध विधवा महिला को लेकर शिकायत करने के लिए थाना गए कि दस मिनट के अंदर उसके वाइक कि चोरी थाना गेट के ठीक सामने से हो गई है. घटना के बाद पीड़ित ने थाना की सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाला है जिसमें चोर द्वारा बाइक ले जाते देखा गया है. इस घटना को लेकर पीड़ित वार्ड सदस्य के पति अवधेश कुमार थाना में बाइक चोरी होने को लेकर आवेदन भी दिया है.

इस संबंध में पूछे जाने पर प्रशिक्षु डीएसपी सह थाना अध्यक्ष धमदाहा कनिष्क श्रीवास्तव ने बताया कि आवेदन के आलोक में छानबीन शुरू कर दी गई है जल्द से जल्द आरोपियों को हिरासत में लेकर जेल भेजने का काम किया जाएगा.

Post a Comment

Previous Post Next Post