पीड़ित परिवारों को मिले उचित मुआवजा - हाजी नाहीद गनी

  


बैसा (पूर्णियां) बैसा प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत सिंघाड़ी गांव एवं अमौर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत खाड़ी गांव में बीते दिनों हुई आग लगी की घटना पर एआईएमआईएम पार्टी के प्रदेश महासचिव सह विधायक प्रत्याशी हाजी नाहीद गनी ने शोक व्यक्त करते हुए घटना स्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। एवं पीड़ित परिवारों से मिलकर उन लोगों की दुख दर्द को समझा। इसके उपरांत हाजी नाहीद गनी ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया है कि आग लगी की घटना से जिस प्रकार की क्षति हुई है।


इसे हम जुबां से ब्यान नहीं कर सकते हैं। अब लोगों के सामने रहने - सहने से लेकर खाने - पीने तक की समस्या उत्पन्न हो गई है। इसलिए हम सरकार से मांग करते हैं कि पीड़ित परिवारों को उचित मुआवजा मिले। साथ ही उन्होंने बताया कि हम अपने स्तर से शीघ्र ही पीड़ित परिवारों के बीच राहत सामाग्री का वितरण करेंगे। साथ ही उन्होंने बताया कि कनकई नदी के पुरब छोड़ स्थित गांव में जहां भी आगलगी की घटना घटित होती है।

वहां समय रहते हुए दमकल कर्मी दमकल गाड़ी लेकर नहीं पहुंच पाते हैं। वजह यह है कि दमकल गाड़ी प्रखंड मुख्यालय में रहता है। और वहां से आने में काफी समय लग जाता है । इसलिए जरूरी है कि कनकई नदी के पुरब छोड़ दो दमकल गाड़ी को हमेशा के लिए तैनात किया जाए। ताकि समय रहते हुए आग पर काबू पाया जाए।

Post a Comment

Previous Post Next Post