भांजी को लेकर मामा फरार कर ली शादी



पूर्णिया/सिटीहलचल न्यूज़

पूर्णिया से मामा -भांजी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया। यहां एक कलयुगी मामा आठवी क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग भांजी को बहला -फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया और करीब 7 महीने तक अपने साथ रखा। पूरा मामला गढ़बनैली का है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने शुक्रवार को मामा के कब्जे से नाबालिग भांजी को बरामद किया और मामा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।नाबालिग भांजी को भगा ले जाने वाले आरोपी मामा की पहचान श्रीनगर थाना क्षेत्र के मखनाहा निवासी लड़का मिट्ठू कुमार (25) के रूप में हुई है।

घटना की जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि 22 सितंबर को 15 वर्षीय नाबालिग रोजाना कि गढ़बनैली स्थित स्कूल के लिए निकली थी। देर दोपहर स्कूल से छुट्टी के बाद वो इसी क्रम में बीच रास्ते से 

मिट्ठू कुमार नाबालिग भांजी को बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया। देर शाम तक घर नहीं लौटने पर उन्होंने खोजबीन शुरू की। खोजबीन के क्रम में उन्हें मिट्ठू कुमार की इन हरकतों के बारे में मालूम चला। थाने में मिट्ठू के ऊपर एफआईआर भी दर्ज कराया। मगर पुलिस ने बच्ची को ढूंढ निकालने में कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखाई। इसके बाद उसने फर्जी कागजात से नाबालिग संग शादी कर ली।उसने करीब 7 महीने तक लड़की को अपने साथ रखा। काफी दवाब के बाद पुलिस ने खोजबीन तेज की।


जिसके बाद पुलिस ने लड़के को पूर्णिया से लड़की के संग बरामद किया गया। परिजनों ने बताया कि लड़के ने इस कदर नाबालिग को बहला फुसला दिया है कि लड़की अब मामा के साथ ही रहना चाहती है। आगे इनकी कोर्ट में गबाही कराई जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post